स्थानीय कारखानों में योग्यता के आधार पर छात्र नौजवानों को रोजगार में मिले प्राथमिकता- एआईएसएफ

बरौनी बेगूसराय के कारखानों में योग्यतम के आधार पर छात्र नौजवानों को रोजगार में प्रथमिकता नहीं मिलने की स्थिति में एआईएसएफ के कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन - मो हशमत

बरौनी बेगूसराय के कारखानों में योग्यतम के आधार पर छात्र नौजवानों को रोजगार में प्रथमिकता नहीं मिलने की स्थिति में एआईएसएफ के कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन – मो हशमत

डीएनबी भारत डेस्क 

एआईएसएफ बरौनी नगर परिषद ईकाई की बैठक नगर सचिव मोहम्मद इरशाद की अध्यक्षता एवं मोहम्मद तल्हा के संचालन में फुलवरिया गंज सामुदायिक भवन पर संपन्न हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए एआईएसएफ सहायक जिला सचिव मोहम्मद हशमत उर्फ बालाजी ने कहा एआईएसएफ बेगूसराय का जिला सम्मेलन आगामी 12 मार्च को बीहट में आयोजित होगा। जिसमें बरौनी नगर परिषद से सैकड़ों की संख्या में छात्र नौजवान भाग लेंगे।

वहीं इसको लेकर संगठन के द्वारा सदस्यता अभियान भी चलाया जा रहा है। जिसमें फुलवड़िया के दर्जनों छात्र,युवा एवं नौजवान साथी ने संगठन का सदस्यता ग्रहण किया। छात्रहित में संघर्ष करने के लिए एआईएसएफ संगठन हमेशा तत्पर है। बेगूसराय जिला के कारखाने में स्थानीय युवाओं को रोजगार में योग्यता के आधार पर प्राथमिकता एवं बेगूसराय जिला में दिनकर विश्विद्यालय की स्थापना के लिए आंदोलनरत है।

इस आंदोलन को और प्रभावी बनाने के लिए संगठन जिला सम्मेलन में नई रणनीति बनाएगी और संगठन सड़क से सदन तक प्रभावकारी आंदोलन करेगा। मौके पर मोहम्मद तौशीफ रेजा, अमीत कुमार, मोहम्मद शोएब अख्तर, अली जौहर, मो जमील, मो अफरोज, शाहबाज करीम, मो एजाजुल, सुरज कुमार, मो इबरान, मोनू, अब्दुल्लाह, मो शाहबाज, सुबोध कुमार आदि मौजूद थे।

#begusarai#aisf
Comments (0)
Add Comment