बलिया निवासी सिंकदर की सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत

बेगूसराय जिला के नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 की घटना।

बेगूसराय जिला के नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

वहीं इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के समीप की है। मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले सिकंदर शाह का पुत्र सिकंदर कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक शनिवार की देर शाम अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर हॉस्पिटल से रिपोर्ट लेकर घर बलिया की ओर जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने एनएच 31 स्थित मोहम्मदपुर के पास कुचल दिया। जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद उस जगह लोगों की भीड़ लग गई।

वहीं इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच 31को जामकर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगा। फिलहाल इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी। मौके पर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं गुस्साए लोगों को समझाने बुझाने में जुटी हुए है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है। फिलहाल एनएच 31 जाम रहने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai