नालंदा में युवक की पीट कर हत्या, कुछ दिन पहले हुई थी किसी से कहासुनी

 

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिले में शुक्रवार का दिन हत्याओं का दिन रहा। पहली घटना बिहार थाना क्षेत्र इलाके के सालूगंज मोहल्ले में पूर्व के विवाद को लेकर महिला को गोली मार दी। वहीं इस घटना के महज कुछ ही घंटों बाद दूसरी घटना नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव में घटी। गौरतलब है कि जगदीशपुर तियारी गांव में स्वर्गीय सुरेंद्र रविदास के 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की आपसी रंजिश में पीट-पीटकर हत्या कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के संबंध में मृतक का भाई मिथिलेश कुमार ने बताया कि नीतीश कुमार रोजाना की तरह काम करने के लिए अपने घर से बाहर गया था शाम को 4:00 बजे जब वह काम करके लौटा। तभी गांव के ही राजपाल यादव के द्वारा नीतीश कुमार को घर पर बुलाकर अपने साथ ले गया और उसे कुछ घंटे बाद ही उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को मृतक के घर के आगे ही फेक दिया। मृतक के भाई ने बताया कि 15 दिन पूर्व गांव के ही देवेंद्र कुमार से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसी वक्त नीतीश कुमार को यह धमकी दी गई थी कि उसे 1 महीने के अंदर ही मौत के घाट सुला दिया जाएगा और धमकी देने के महज 15 दिन के अंदर ही इस कुमार की हत्या हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही यह बात आग की तरह गांव में फैल गई है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

नालंदा से ऋषिकेश

biharcrimeDNBDNB BharatmurderNalandapolice
Comments (0)
Add Comment