बारिश शुरु होने के साथ ही नाला का पानी घर में प्रवेश करना शुरु, जनप्रतिनिधि नहीं ले रहे खबर, नाला उराही को लेकर बीडीओ से की गई मांग

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर में बारिश आने से एक तरफ हुई खुशी तो एक तरफ हुई परेशानी, किसान में दिखा खुशी का माहौल तो दूसरी तरफ आम नागरिक में जनप्रतिनिधि पर फूटा गुस्सा उक्त बातें खोदावंदपुर प्रखंड अंतर्गत फाफौत पंचायत के ग्रामीण ने कहा।तारा चौक से नरहन जाने वाली पक्की सड़क के दक्षिण किनारे से बने नाले के उड़ाही करण नहीं होने के कारण कई घर और दरबाजे के अंदर नाले का दुर्गन्धित गंदा पानी घुस कर भयंकर समस्या खड़ा कर दिया है।

जबकि बरसात के मौसम का आगमन होना अभी बाकी है। यदि नाले की सफाई समय से नहीं की गई तो फफौत पंचायत के वार्ड नंबर 7और 8 की जनता को इस दंश से बचना मुश्किल है। उक्त वीडियो तारकेश्वर धाम के निकट वार्ड नंबर 7और 8के बीच दक्षिण की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे बसे लोगों में राम कृष्ण के घर की है। गांव की ओर जाने वाली सड़क भी पूर्ण रूप से मुख्य नाले की दुर्गन्धित गंदे काले पानी से आक्षादित हो चुका है।

पिछले साल छोटी नाली बनते समय भी संभावित समस्या के बारे में मुखिया प्रतिनिधि एवं संबंधित जूनियर इंजीनियर को कहा गया था। परंतु हुआ वही जो उन लोगों की मर्जी थी।प्रखंड विकास पदाधिकारी, खोदावंदपुर से अनुरोध करना चाहूंगा कि यथाशीर्घ नाले का उड़ाही करण करवाकर आने वाली संकट से बेकसूर जनता को निजात दिलाई जाए।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट