बरौनी रिफाइनरी कर्मी की पत्नी ने किया आत्महत्या

मांसिक रूप से थी बिमार चल रहा था इलाज आज सुबह की घटना। जांच में जुटी स्थानीय पुलिसह

मांसिक रूप से थी बिमार चल रहा था इलाज आज सुबह की घटना। जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

बरौनी रिफाइनरी में पश्चिम बंगाल के वर्धमान निवासी बरौनी रिफाइनरी में पदस्थापित एक कर्मचारी की पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में घटी इस घटना के संबंध में बताया जाता है की महिला मांसिक डिप्रेशन की शिकार थी। जिसका लम्बे समय से ईलाज चल रहा था।

इसी सिलसिले में आज जब महिला के पति काम से गए हुए थे और उनका बच्चा स्कूल गया था तभी महिला के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। महिला की पहचान पश्चिम बंगाल के वर्धमान के रहने वाले शांतनु हाजरा की पत्नी कविता मुखर्जी के रूप में हुई है। शांतनु हाजरा वर्तमान में बरौनी रिफाइनरी में पदस्थापित है। सुचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कारवाई मे जुट गई है।

इस संबंध मे बरौनी रिफाइनरी मजदूर तेल शोधक यूनियन के जेनरल सेक्रेटरी संजीव कुमार ने बताया कि महिला काफी लंबे समय से डिप्रेशन की शिकार थी उसी सिलसिले में जब पति घर पर नहीं थे और बच्चे पढ़ने गए थे तभी महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है।

महिला का ईलाज चल रहा था। इसी बीच महिला ने अकेले में इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल नगर थाना की  पुलिस ने शव को अपनी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Begusarai