बरौनी के दो युवक बीहट संजय पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसा में गंभीर रूप से घायल

बरात जाने के क्रम में बीहट संजय पेट्रोल पंप के पास हुआ देर रात भीषण सड़क दुर्घटना।

बरात जाने के क्रम में बीहट संजय पेट्रोल पंप के पास हुआ देर रात भीषण सड़क दुर्घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बरौनी के दो युवक बरात जाने के क्रम में बीहट संजय पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायल युवक को बेगूसराय के नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों घायल युवक आईसीयू में नाजुक स्थिति में भर्ती हैं।

गंभीर रूप से घायल दोनों युवक में एक बरौनी रेलवे मार्केट राजशाही होटल के मालिक मंटु बाबा के पुत्र राजेन्द्र रोड बरौनी युवराज जीम मालिक संचालक छोटू कुमार युवराज एवं दुसरा फुलवड़िया दो पंचायत निवासी पंडुक चौधरी का पोता एवं रेलवे मार्केट रोजी स्वीट्स संचालक का भतीजा अंकित कुमार के रूप में पहचान हुआ है। घटना की सूचना दोनों घायल युवक के परिजन को दे दी गई है।

वहीं घटना के बारे में जानकारों ने बताया कि दुर्घटना बुधवार देर रात लगभग 9 से 10बजे रात के बीच की है। परिजन के अनुसार स्वयं के चार चक्का वाहन से बारत जाने के क्रम में बुलेट मोटसइकिल चालक को बचाने के क्रम में काफी तेज गति से जा रहे घायल युवक की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई जिसमें ड्राइविंग सीट की सुरक्षा बैलून एक्टीव हुई और ड्राइविंग सीट दाहिने तरफ का गेट टूटकर बिखर गया और गाड़ी चला रहा युवक छोटू कुमार यूवराज गाड़ी से बाहर गिर गया।

गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी की बगैर ड्राइवर का गाड़ी डिवाइडर पर लगभग दस फीट से आगे जाकर रूका और अंदर में ड्राइविंग सीट के दुसरी तरह बैठा युवक अंकित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह अंकित को गाड़ी से निकाला गया। वहीं गाड़ी का नजारा देखकर आप कह सकते हैं कि भगवान ने बचा लिया दोनों युवक है। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त डिवाइडर में फंसी हुई है।

वहीं इस घटना में अंकित कुमार की स्थिति काफी नाजुक है। अंकित के सर और बायें पैर जांच से नीचे गंभीर चोटें आई है। वहीं छोटू युवराज का हाथ टूट गया है। घटना की सूचना मिलते स्थानीय पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है। जानकारों के मुताबिक गंभीर रूप से घायल एक युवक को पटना रेफर किये जाने की सूचना मिल रही है।

#BARAUNI#roadaccident