बरौनी जीआरपी ने लूट की योजना बना रहे एक अपराधी को देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

बरौनी स्टेशन के पश्चिमी छोर पर लूट की योजना बना रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए की गई छापेमारी में जीआरपी पुलिस की मिली सफलता।

बरौनी स्टेशन के पश्चिमी छोर पर लूट की योजना बना रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए की गई छापेमारी में जीआरपी पुलिस की मिली सफलता।

डीएनबी भारत डेस्क 

19 जून की देर रात बरौनी रेलवे जंक्शन के पश्चिमी छोर दुलरूआ धाम पोखर के पास रेलवे लाइन के बगल में लूट की योजना बना रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूर्व थानाध्यक्ष इमरान आलम एवं नवपदस्थापित थानाध्यक्ष रामबच्चन सिंह व अन्य पुलिस बल के सहयोग से छापेमारी की गई।

छापेमारी के क्रम में अंधेरे का फायदा उठाकर सभी अपराधी फाडने लगे। लेकिन जीआरपी पुलिस ने एक अपराधकर्मी उमेश चौधरी उर्फ़ बुद्धा को भागने के क्रम में चाभी के गुच्छा एवं एक स्टील का चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया तथा उसके दो साथी मो आफ़ताब उर्फ़ आजो एवं आफताब उर्फ़ चिप्पू जो हवाई फायरिंग करते हुये अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

छापेमारी के दौरान उमेश चौधरी उर्फ़ बुड्ढ़ा के निशानदेही पर स्थानीय थाना के सहयोग से छापमारी के क्रम में मो आफताब उर्फ़ चिप्पू के घर के एक कमरे में कोना में रखे एक प्लास्टिक के बोरी से एक पॉलीथिन में लपेट कर रखा एक देशी लोडेड पिस्तौल एवं एक जिंदा315 बोर का एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

 

Begusarai