बरौनी सीओ की गाड़ी एवं टैंकलॉरी में जबरदस्त टक्कर, सीओ बरौनी सहित चार घायल

घटना बेगूसराय जिला के सिंघौल थानाक्षेत्र एनएच 31की, सभी घायल खतरे से बाहर।

घटना बेगूसराय जिला के सिंघौल थानाक्षेत्र एनएच 31की, सभी घायल खतरे से बाहर।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में आज उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया जब बरौनी अंचलाधिकारी की गाड़ी एवं टैंकलॉरी में आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद सिंघौल एनएच 31 घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। और एनएच 31 पर काफी भीड़ लग गई।

इस सड़क हादसे में बरौनी के अंचलाधिकारी सुजीत सुमन एवं उस गाड़ी पर बैठे तीन पुलिसकर्मी सहित एक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी को स्थानीय लोगों की मदद से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी घायल का इलाज चल रहा है।

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एनएच 31 के समीप की है। इस हादसे में घायल बरौनी सीओ सुजीत सुमन एवं पुलिस जवान अनिल कुमार सिंह उदय कुमार झा ड्राइवर धर्मेंद्र कुमार है। चिकित्सक के मुताबिक सभी घायल की स्थिति खतरे से बाहर है। घायल पुलिसकर्मी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेजरी से इंटरमीडिएट का परीक्षा प्रश्न पत्र लेकर सेंटर पर पहुंचाने जा रहे थे तभी सुशील नगर के पास तेज रफ्तार टैंकलॉरी ने जबरदस्त गाड़ी में धक्का मार दिया।

जिसमें गाड़ी पर बैठे सीओ सुमन कुमार एवं तीन पुलिसकर्मी सहित ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल इस घटना के बाद सभी घायल को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी इलाजरत है। वहीं घटना के बाद एनएच 31 पर घंटों तक जाम लग गया। घटना की सूचना सूचना मिलते ही सिंघौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह एनएच 31 पर से गाड़ी को हटाकर जाम को छुड़ाया।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment