बैंक में चोरी करने का असफल प्रयास सीसीटीवी में हुआ कैंद, पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के अति व्यस्ततम क्षेत्र वीरपुर सुरहा चौक स्थित यूको बैंक में रविवार को देर रात में बैंक के दिवाल में लगे भिंडी लेटर को तोर पर बैंक में घुस चोरी करने का अथक प्रयास तो किया लेकिन बिफल रहने पर सीसीटीवी कैमरा के दो मुनिटर को खोल ने में सफल हो तो गया।वो भी बैंक से निकलने के वक्त हांथ से छुट गया जिससे मुनिटर छती ग्रस्त हो गया जो वहीं आस पास में छोड़ नौ दो ग्यारह हो गया।

घटना कि सुचना तब उजागर हुआ जब सोमवार को बैंक कर्मी बैंक में काम करने आए। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गए। इस संबंध में मौजूद बैंक मैनेजर समेत अन्य पदाधिकारियों ने बताया कि बैंक में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरा से मिले फुटेज के मुताबिक रात 12,18 बजे में चोर बैंक में घुसा लगभग 25 मीनट तक बैंक में रहा चोरी में बिफल रहने से लगभग 40 हजार रुपए मुल्य के दो मुनिटर को खोलकर ले जा रहा था।

जो शायद हांथ से छुट कर छती ग्रस्त हो गया जिससे उसे भी मकान मालिक के मकान की गली में फेंक दिया है ‌। इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले की सूचना पर घटना को लेकर तहकीकात किया गया है। आवेदन आने पर आगे की कार्रवाई शुरु किया जाएगा।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट