बैंक मैनेजर के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी कर हुआ फरार, अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है इसी कड़ी में चोरों ने एक बैंक मैनेजर के घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वही चोरी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। चोरों के द्वारा इस भीषण चोरी की घटना उसे वक्त अंजाम दिया गया जब बैंक मैनेजर कुमार भानू सिंह अपने घर में ताला लगाकर गोवा में पूरे परिवार मौजूद थे।

तभी चोरों ने घर को सुना समझ कर घर का ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि बदलपुर गांव के रहने वाले रामकृष्ण प्रसाद सिंह के पुत्र कुमार भानु जो कि गोवा में बैंक मैनेजर के पोस्टेड है। और घर को बंद कर पूरे परिवार गोवा में थे तभी चोरों ने घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मटिहानी थाना पुलिस को दी।

मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वही मटिहानी थाने की पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वॉड के माध्यम से जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल इस चोरी की घटना के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है लोगों का कहना है कि इस गांव में पहली बार इस भीषण चोरी की घटना को चोरों के द्वारा अंजाम दिया गया है।

 

डीएनबी भारत डेस्क