पंजाब नेशनल बैंक की सार्थक पहल बेगूसराय में ट्रैफिक की स्थिति उत्पन्न ना हो प्रशासन को सौपी 10 ट्रॉली

बेगूसराय मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने पंजाब नेशनल बैंक के इस पहल की सराहना करते हुए कहा है कि पंजाब नेशनल बैंक के द्वारा किया गया यह प्रयास लोगों के हित में है और लोगों की सुविधाओं में इसका खासा योगदान रहेगा।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए आज पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से एक सार्थक पहल की गई है। पंजाब नेशनल बैंक बेगूसराय इकाई के द्वारा आज जिला प्रशासन को 10 ट्रॉली सौंपी गई है जो भीड़ भार एवं जाम बाले इलाके में लगाया जाएगा जिससे कि अनावश्यक ट्रैफिक की स्थिति उत्पन्न ना हो।

बैंक के पदाधिकारियों ने कहा की पुलिस आम लोगों की सुरक्षा एवं आम लोगों को कोई दिक्कत ना हो इसके लिए सदैव तत्पर रहती है और पंजाब नेशनल बैंक का भी गठन लोगों की सुख सुविधाओं के लिए हुआ है। अतः पंजाब नेशनल बैंक इसे अपना कर्तव्य समझते हुए आज जिला प्रशासन को दस ट्रॉली सौंपी है और आगे भी यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा।

वही बेगूसराय मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने पंजाब नेशनल बैंक के इस पहल की सराहना करते हुए कहा है कि पंजाब नेशनल बैंक के द्वारा किया गया यह प्रयास लोगों के हित में है और लोगों की सुविधाओं में इसका खासा योगदान रहेगा। जहां भी ट्रैफिक की स्थिति उत्पन्न होती है वहां पर इस ट्रॉली का उपयोग किया जाएगा जिससे कि कभी भी असामान्य स्थिति उत्पन्न ना हो। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक के पदाधिकारियों का की सराहना भी की।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट