समस्तीपुर: बंगरा थाना में शान से लहराया तिरंगा,थानाध्यक्ष मनीषा कुमारी ने दी झंडे को सलामी

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर: बंगरा थाना समस्तीपुर की ओर से स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन बंगरा थाना प्रांगण में किया गया। इस अवसर पर बंगरा थाना अध्यक्ष मनीषा कुमारी ने ध्वजारोहण किया. मनीषा कुमारी ने वीरों की शहादत को याद करते हुए स्वतंत्रता दिवस की गरिमा को बरकरार रखने का आह्वान किया। वही बंगरा थाना अध्यक्ष मनीषा कुमारी ने कहा की भारत इस वर्ष अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है।

आजादी का यह पर्व सिर्फ पर्व तक सीमित नहीं है, बल्कि यह उस दिन को याद करने का प्रतीक है, जब कई शहादत और लंबे संघर्ष के बाद देशवासियों ने आजाद भारत का सूर्योदय देखा था। इसके लिए देश के हर घर से एक ज्वाला उठी थी, जिसने समय के साथ-साथ अपना विशाल रूप धारण किया और क्रांति की आग ने भारत की आजादी के सपने को सच करने में सहयोग किया।

यही वजह है कि इस दिन को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। इस अवसर पर बंगरा थानाध्यक्ष मनीषा कुमारी, ताजपुर अंचलाधिकारी आरती कुमारी, बीडीओ ताजपुर कुमार गौरव, बंगरा थाना अपर थानाध्यक्ष प्रीति कुमारी, पुलिस अवर निरीक्षक राम अवदेश सिंह सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी व स्थानीय जनप्रतिनिधि और स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट