बेगूसराय में बम धमाका से घायल बच्चो से अस्पताल मिलने पहुंचे राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा, हर संभव मदद करने का दिया आश्वासन

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बम धमाका से घायल बच्चों से आज मिलने निजी अस्पताल पहुंचे राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा। इस दौरान बच्चों के परिजन से मिलकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। राकेश सिन्हा ने बिहार सरकार पर और बेगूसराय के प्रशासन पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि अपराधी बेगूसराय में बेंखौफ हो चुके हैं अपराधी जैसे तैसे बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं खास कर उन्होंने यह भी बताया कि जिस तरीके से अपराधियों के द्वारा घर में बम रखा गया। वह बम किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था लेकिन बच्चे ने खेलने के दौरान उसे बम को डब्बा को खोल दिया जिससे ब्लास्ट कर गया और इतना जबरदस्त ब्लास्ट हुआ की 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं आये दिन अपराधियों के द्वारा बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम दे रहा है लेकिन बिहार सरकार इस पर अंकुश लगाने में कहीं ना कहीं विफल साबित हो रहे हैं। आपको बताते चले कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव में मंगलवार के दिन बंद पड़े खंडहरनूमा घर में खेलने के दौरान बम ब्लास्ट होने से 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जिसमें चार बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जबकि दो बच्चे बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज रात है।जिसमें तीन बच्चे की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट