बाइक चोरी मामले के फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना कि पुलिस ने मंगलवार की रात एक महीने से फरार बाइक चोर को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बाइक चोर की पहचान समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव स्थित वार्ड पांच निवासी रामू राम का पुत्र विपिन कुमार के रूप में किया गया। जिसे पुलिस ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

इसकी जानकारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि गत 21 अगस्त की रात्रि में बाड़ा गांव निवासी स्वर्गीय मोहम्मद नबी हुसैन का पुत्र मोहम्मद बरकत अली के दरवाजे पर लगी बाइक को अज्ञात चोरों ने बाइक की लॉक तोड़ रहे थे, तभी आवाज सुनकर बाइक चालक घर से बाहर निकला तो देखा कि दो युवक बाइक के समीप खड़ा है।

आशंका होने पर बाइक चालक ने अपने परिजन के साथ खदेड़कर एक चोर को पकड़ लिया, जबकि एक युवक भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में संलिप्त बाइक चोर समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना अंतर्गत गोविंदपुर गांव के वार्ड पांच निवासी महेन्द्र शर्मा का पुत्र नीरज कुमार शर्मा को जेल भेज दिया गया था, जबकि उसी गांव का रामू राम का पुत्र विपिन कुमार भाग गया था, जिसको पुलिस की तलाशी थी।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट