बेगूसराय में ब्लड देने के नाम पर महिला से ठगी, ठगी करने वाले युवक को लोगो ने किया जमकर पिटाई, फिर किया पुलिस की हवाले 

पूरा मामला बेगूसराय सदर अस्पताल से संबंधित है ।

डीएनबी भारत डेस्क

आम लोगों की मानसिकता अब इतनी गिर चुकी है की लोग गरीब एवं निसहाय लोगों से भी ठगी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वह भी तक जब एक महिला अपने पति की बीमारी से परेशान थी और उक्त महिला ने अपने पति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसके पति जीवन और मौत के बीच सांस ले रहे हैं और महिला के पति को ब्लड की आवश्यकता थी।

पूरा मामला बेगूसराय सदर अस्पताल से संबंधित है । पीड़ित महिला की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी रंजू देवी के रूप में की गई है । पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति गंभीर बीमारी से ग्रसित है और कई दिनों से सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है ।

रविवार को महिला के पति को खून की आवश्यकता थी और इसके लिए महिला रंजू देवी दर-दर भटक रही थी। इसी दौरान नगर निगम क्षेत्र के ही पोखरिया निवासी बाबुल कुमार नामक एक युवक की नजर रंजू देवी पर पड़ गई और उसने उससे कहा कि₹3000 दो तो मैं ब्लड उपलब्ध करवा देता हूं।

यह कह कर आरोपी युवक ने महिला से ₹3000 की ठगी कर ली और उसे एक छोटा सा सिरिंज देकर मौके से फरार हो गया । आज बाजार में टहलते हुए महिला की नजर आरोपी युवक पर पड़ गई तब महिला ने साहस का परिचय देते हुए उस युवक को पकड़कर सदर अस्पताल लाया और सदर अस्पताल में कार्यरत सिक्योरिटी वालों से इसकी शिकायत की । तब सिक्योरिटी वालों ने उसे पकड़ लिया।

उक्त मामले की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में मौजूद आम लोगों ने आरोपी युवक की पिटाई भी की। तत्पश्चात सदर अस्पताल की सिक्योरिटी गार्ड ने उसे नगर थाने के हवाले कर दिया है। फिलहाल महिला का कहना है की उक्त युवक के द्वारा जो 3000 की ठगी की गई है उसे वापस करवाया जाए । पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क