बफ वॉर्ड कांग्रेस का नाजायज औलाद की तरह है जो कहता है की बफ बोर्ड जो कहे वहीं सही – गिरिराज सिंह

राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है: – गिरिराज सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय/बाटोगे तो काटोगे यात्रा पर आज से सीमांचल के दौरे पर निकले केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी सहित विपक्ष के नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा की राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है। वही उन्होनें बफ वॉर्ड को कांग्रेस का नाजायज औलाद कहा हैं। राहुल गांधी के संबंध में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है इस लिए वो हल्की बाते करते रहते है। वो कानून को नहीं मानते है।

अगर उनको इतना ही था तो जम्मू कश्मीर चुनाव का बहिष्कार करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि बफ वॉर्ड कांग्रेस का नाजायज औलाद की तरह है जो कहता है कि बफ बोर्ड जो कहे वहीं सही। उन्होंने बफ बोर्ड के संबंध में कहा कि बफ बोर्ड देश की ऐसी संस्था ही जो जो कहे वहीं सही कहा इस लिए इसको खत्म करना चाहिए।गिरिराज सिंह ने अपनी यात्रा के संबंध में बताया कि यह यात्रा कल भागलपुर से शुरु होकर 22 तारीख को खत्म होगी।

आपको बताते चले की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि आज से हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर हम लोग निकल रहे हैं। कुछ लोग इस यात्रा को अपने वोट बैंक को लेकर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि बोट के सौदागर को विरोध करने से कुछ नहीं होने वाला है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी राहुल लालू यादव और ममता बनर्जी सहित सभी लोगों पर जमकर हमला बोला।

डीएनबी भारत डेस्क