बेगूसराय पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले तीन अपराधी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

अपराधियों के पास दो देशी कट्टा और एक पिस्टल सहित 6 जिंदा कारतूस एक मैगजीन एवं तीन मोबाइल किया बरामद

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस द्वारा अपराध की एक बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले तीन अपराधियो को दो देशी कट्टा और एक पिस्टल सहित 6 जिंदा कारतूस एक मैगजीन एवं तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार इन में एक अपराधी नाबालिक है जो दशमी का छात्र है। वहीं गिरफ्तार और अपराधी भी छात्र है। यह गिरफ्तारी सिंघौल थाना क्षेत्र के बगवाड़ा चौक स्थित फतेहपुर जाने वाली सड़क एक बगीचे से की गई है।

इस घटना के संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि सिंघौल थाना क्षेत्र की पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई की चार की संख्या में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक अपराधी भागने मे कामयाब रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि इन अपराधियों द्वारा किसी बड़ी लूट की योजना बना रही थी। जिसे पुलिस की कार्रवाई के कारण टाल दिया गया। पकड़े गए दो अपराधियों का अब तक कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।जबकि एक भागे अपराधी का आपराधिक इतिहास है। पकड़े गए अपराधियों में 19 वर्षीय मोहम्मद सिराज और 21 वर्षीय नसरुल्लाह शमिल है। जबकि एक अपराधी नाबालिक है।

डीएनबी भारत डेस्क