बछवाड़ा एनएच 28 पर भीषण सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत एक गंभीर रूप से घायल

बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर तीन पंचायत के आलमपुर गांव के समीप एनएच 28 पर की घटना।

बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर तीन पंचायत के आलमपुर गांव के समीप एनएच 28 पर की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर तीन पंचायत के आलमपुर गांव के पास एनएच 28 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र असीमचक निवासी लगभग 41 वर्षीय सुशील कुमार सिंह के रूप में की गयी है। वहीं घायल की पहचान असीमचक गांव पंकज कुमार के रूप की गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार होकर दलसिंहसराय की तरफ से तेघड़ा की ओर जा रहा था। वहीं तेघड़ा की ओर से दलसिंहसराय की तरफ जा रही अज्ञात वाहन ने गोविंदपुर तीन पंचायत स्थित सूरो आलमपुर गांव के समीप एनएच 28 पर मोटरसाइकिल में ठोकर मार दिया। ठोकर इतना जबरदस्त था कि दोनों मोटरसाइकिल सवार एनएच 28 के किनारे जा गिरे।

ग्रामीणों के द्वारा दोनों बाइक चालक को इलाज के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा गया। जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं एक घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है।घटना की सूचना ग्रामीणों ने बछवाड़ा थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। बताते चले कि उक्त दोनों व्यक्ति दलसिंहसराय से अपने बाइक से बरौनी बारात में शामिल होने के लिए जा रहा था।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार 

Begusarai
Comments (0)
Add Comment