बछवाड़ा में एक युवक के द्वारा सरेआम गाली गलौज एवं हथियार का प्रदर्शन करते हुए गोली मारने की धमकी देने का विडियो सोसल मीडिया पर वायरल

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत दादूपुर का मामला।

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत दादूपुर का मामला।

डीएनबी भारत डेस्क 

प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल घटने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार अपराधियों के द्वारा सरेआम हथियार का प्रदर्शन एवं गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

ताजा मामला बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत दादूपुर की बताई जा रही है जहां तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह एक युवक के द्वारा सरेआम गाली गलौज एवं हथियार का प्रदर्शन करते हुए गोली मारने की धमकी दी जा रही है। बताया जा रहा है कि दादूपूर में गंगा बाया नदी पर एक पुल का निर्माण हो रहा है और उसी पुल के संवेदक से उक्त युवक के द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही है।

उसी वक्त किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते। लेकिन मामला जो भी हो जिस तरह से सरेआम युवक के द्वारा हथियार लहरा कर मारपीट सहित गाली गलौज की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

उससे कहा जा सकता है कि अपराधियों के मन से अब बेगूसराय की पुलिस का भय बिल्कुल ही समाप्त हो चुका है। अब देखने वाली बात होगी की तस्वीरें सामने आने के बाद पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर पकड़ पाती है या नहीं।

नोट- डीएनबी भारत की टीम सोसल मीडिया पर वायरल विडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार 

Begusarai