बछवाड़ा के रसीदपुर पंचायत में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में पति पत्नी घायल

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में महिला समेत दो लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों कि मदद से घायल को ईलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया.

पीड़ित रसीदपुर पंचायत निवासी अरुण कुमार साहनी की पत्नी सुलोचना देवी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने आवेदन के माध्यम से बताई की मेरे वास के जमीन को हरपने के लिए मेरे चचेरा ससुर गोपाल सहनी, चंदन सहनी, कुंदन सहनी, बलराम सहनी, दुर्गा प्रसाद सहनी, राजेश सहनी समेत अन्य लोग मुझे और मेरे पति को जान से मार देना चाहते है. बुधवार की रात हमलोग अपने परिवार के साथ घर पर थे. इसी दौरान मेरे चचेरा ससुर गोपाल सहनी, चंदन सहनी, कुंदन सहनी, बलराम सहनी, दुर्गा प्रसाद सहनी, राजेश सहनी, समेत सभी लोग अचानक मेरे और मेरे पति के ऊपर जान मारने की नियत से जानलेवा हमला कर दिया.

अचानक हुए हमले से हम दोनो घबरा गए. जब तक हम दोनो कुछ समझपाते तब तक गोपाल सहनी अपने हांथ में पघरिया हंसुआ से मेरे पति सर पर वार कर दिया जिसमे मेरे पति का सर कट गया और वो लहूलुहान होकर बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. वही जब हम अपने पति को बचाने पहुंची तो मेरे उपर भी रोड से हमला कर दिया गया. इसी बीच चंदन सहनी व कुंदन सहनी मेरे बेहोश पति के गले से एक भर सोने की चैन व हांथ से अंगूठी निकल लिया. जब हम उनलोगो से अपने पति की रक्षा हेतु निवेदन करने लगी तो कुंदन सहनी ने बोला की मैं अपनी पत्नी को काट कर हत्या कर सकता हु तो तुम लोगो की क्या औकात है. तुम दोनो को भी काट कर हत्या कर दूंगा. जब हम अपनी और अपने पति की जान बचाने के लिए चिल्लाने लगी तो आसपास के लोगो को जुटता देख सभी भाग निकले. मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जांचोपरांत दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट