बेगूसराय में बच्चों के विवाद में दबंग पड़ोसियों ने एक परिवार के साथ किया जमकर पिटाई, दो महिला समेत छह लोग घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चांद की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बच्चों के विवाद में एक बार फिर दबंग पड़ोसियों ने पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी। इसमें 2 महिला समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चांद की है ।

घायलों में मोहम्मद फिरोज, मोहम्मद अनवर जूही खातून समेत अन्य लोग शामिल है । प्रीत पक्ष में आरोप लगाया है कि रविवार की शाम खेलते वक्त बच्चों के बीच कुछ विवाद हुआ था उसके बाद उस बीबाद को सुलझा दिया गया था। लेकिन रविवार की शाम जब वह लोग इफ्तारी कर रहे थे उसी वक्त परोस के ही रहने वाले दबंग पड़ोसी अपने लगभग 20 – 25 साथियों के साथ आ धमके और लाठी डंडे पिस्टल के बट से जमकर पिटाई शुरू कर दी ।

बाद में बीच बचाव कर किसी तरह अन्य पड़ोसियों ने मामले को शांत करवाया तथा घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा बरौनी थाने में लिखित रूप से आवेदन दी गई है । जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है एवं पूछताछ कर रही है। फिलहाल घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है ।

डीएनबी भारत डेस्क