मानवता हुआ शर्मशार 40 साल के व्यक्ति ने 4 साल के बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए वीरपुर पीएचसी में भर्ती कराया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला अंतर्गत वीरपुर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। थाना क्षेत्र के कारीचक गांव में शनिवार को लगभग चार बजे शाम में एक मनचले 40 वर्षीय युवक ने कोचिंग पढ़ने गयी लगभग 4 साल की बच्ची को अगूवा कर सुनसान जगह में ले जाकर रेप किया।दर्द से छटपटाती और लहुलुहान चिलाती बच्ची की आवाज को जब ग्रामीणों ने सुना तो लोग आक्रोशित हो गए। यह खबर जंगल में आग लगने की तरह फैल गई और देखते ही देखते हजारों की संख्या में ग्रामीण जुट गए और जमकर उक्त युवक की पिटाई करने लगे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी विरेन्द्र कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच उक्त युवक को भीर से अपने कब्जे में लेते हुए पीड़ित बच्ची को भी साथ में लेकर प्राथमिक उपचार के लिए वीरपुर पीएचसी में भर्ती कराया। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया है। गिरफतार यूवक की पहचान बगबारा निवासी फुचो महतो के 40 वर्षीय पुत्र राम प्रवेश महतो के रूप में किया गया है।

घटना को लेकर पीड़ित बच्ची की मां लीला देवी ने पुलिस को पीएचसी में पुछताछ के दौरान बताया कि मैं अपने 4 वर्षीय बेटी को पढ़ने के लिए पास के ही एक कोचिंग में दें आई थी। जहां से उसे अगुआ कर सुनसान जगह में ले जाकर रेप किया है। पीएचसी में मौजूद मुखिया मो मोक्तार आलम समेत दर्जनों ग्रामीण उक्त आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे थे।इस संबंध में थाना अध्यक्ष पल्लव ने बताया कि गिरफ्तार युवक समेत बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है। जांचोपरांत ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट