बेगूसराय में बाढ़ के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया मसुदनपुर सड़क स्थित चेचियाही ढाब के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बाढ़ के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की  मौत हो गई है।  मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया मसुदनपुर सड़क स्थित चेचियाही ढाब के समीप की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के मिरअलीपुर के रहने वाले स्वर्गीय राम बालक सिंह का पुत्र नवीन कुमार सिंह के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि नवीन कुमार सिंह दुर्गा पूजा के अवसर पर पूजा का सामग्री खरीद कर बलिया बाजार से देर शाम पैदल ही घर मिरलीपुर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बाढ़ के पानी सड़क पर लगा हुआ। जिसके कारण उनको समझ में नहीं आ पाया और उनका पैर फिसल गया। जिससे बाढ़ के पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

वही लोगों ने बताया है कि जिला प्रशासन से लगातार  चेचियाही सड़क पर पुल निर्माण की मांग करते रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी जिला प्रशासन चेचीयाही सड़क पर पुल नहीं बनने के कारण कई लोगों की उसे बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो चुकी है। फिलहाल मौके पर बलिया थाने को पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क