अयोध्या में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है,लेकिन इस पर विपक्ष बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं, क्योंकि आरोपी मुस्लिम है – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

अपने एक दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने जहां एक बार फिर ममता बनर्जी की तुलना किम जॉन उन से की है । तो वहीं दूसरी ओर खुले में मीट बेचने पर भी रोक लगाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। साथ ही साथ उन्होंने अमित शाह के विरुद्ध दिए गए बयान के आलोक में उद्धव ठाकरे को आरे हाथों लेते हुए उनकी तुलना स्वयं अहमद से करने की बात कही है। बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे।

उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि जो अहमद बन गया हो चोर को सारे नजर आते हैं चोर। वोट के खातिर अपने पिताजी का संस्कार जो भूल गया अपनी पहचान अहमद के रूप में खुद खड़ा कर रहे हैं। मुसलमान को वोट के लिए बाला साहेब ठाकरे के पूरी जिंदगी की कमाई मिट्टी में मिला दिया है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि आज अयोध्या में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन इस पर विपक्ष बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं।

क्योंकि आरोपी मुस्लिम है । अयोध्या के नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले। इसलिए राहुल गांधी की जुबान बंद है। अखिलेश यादव का जुबान बंद, लालू यादव का जुबान बंद है तेजस्वी यादव का जुबान बंद है सारे टुकड़े-टुकड़े गैंग का जुबान बंद है। जब भारत के सनातन पर चोट करना होता तो यह सब एकजुट होकर सनातन को तोड़ने में लग जाते हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वह किंग जॉन के भूमिका में रहते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क