अवैध संबंध में पति और प्रेमिका बना शैतान, पति ने अपने ही पत्नी की टुकड़े टुकड़े कर हत्या कर शव दफनाया, पुलिस ने शव के टुकड़े को किया बरामद

 

ग्रामीणों ने पति और भाई के साथ की मारपीट, मॉब लिंचिंग के शिकार होने से बचा आरोपी,दीपनगर थाना क्षेत्र के गोईठवा नदी की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा से इस वक्त की दिल दहला देने वाली खबर नालंदा जिले से आ रही है।जहां दीपनगर थाना क्षेत्र के चक दिलावर गांव में अवैध संबंध में नवविवाहिता की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। दरअसल सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर निवासी दीनानाथ केवट की शादी मानपुर थाना क्षेत्र के चक दिलावर निवासी अर्निका कुमारी से हुई थी। पति दीनानाथ केवट का अवैध संबंध गांव के ही किसी महिला से चल रहा था।

परिजनों का आरोप है की दीनानाथ और उसकी प्रेमिका के द्वारा ही अर्निका की गला दबाकर उसकी हत्या की गई ।परिजनों ने बताया की गला दबाकर हत्या कर नव विवाहिता के शव को कई टुकड़े में करके केमिकल्स डालकर साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया गया।परिजनों के द्वारा इस घटना की जानकारी दीपनगर थाना पुलिस को दी गई।

दीपनगर थाना पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो पति दीनानाथ केवट ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की।पुलिस ने नवविहिता के शव को दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव के गोईठवा नदी के खंधा से बरामद किया।घटना की जानकारी मिलते है ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और घटना में शामिल दीनानाथ केवट और उसके भाई की पिटाई कर दी।

पुलिस के पहल पर दोनों मोब लिंचिंग का शिकार होने के बच गया। दोनों जख्मी का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है।शव में कही मांस का टुकड़ा नहीं बचा है। फिलहाल पुलिस सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क