बछवाड़ा के झमटिया ढाला चौक एनएच 28 पर श्रद्धालुओ के वाहन से अवैध वसूली मामले में पांच लोगो पर सीओ ने किया प्राथमिकी दर्ज

 

राजस्वकर्मी के द्वारा विरोध किया गया तो उक्त लोगों के द्वारा राजस्वकर्मी को जान से मारने की धमकी दी गई।

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटिया ढ़ाला स्थित एनएच 28 पर दुर दराज से गंगा स्नान को आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों से अवैध वसूली करने मामले में अंचलाधिकारी दीपक कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। अंचलाधिकारी ने बताया कि विगत तीन वर्षों से सरकारी स्तर से सैरात की वसूली की जा रही है. जिसको लेकर झमटिया धाम गंगा घाट पर राजस्वकर्मी को तैनात किया गया है।

जो झमटिया गंगा घाट पर रहकर सैरात की वसूली कर रहे हैं। लेकिन कुछ असमाजिक तत्व के लोगों के द्वारा अनाधिकृत रुप से एनएच 28 पर श्रद्धालुओं के वाहन से अवैध वसूली कर रहे थे। जिसकी शिकायत राजस्वकर्मी के द्वारा किया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध वसूली करने वालो में नारेपुर दियारा श्रवणटोल निवासी बबलु यादव व बौआ यादव, राजा यादव, परिक्षण यादव,व नारेपुर पश्चिम निवासी विजय यादव के रूप में पहचान किया गया है।

उन्होने अपने आवेदन में कहा है कि अवैध उगाही मामले का जब राजस्वकर्मी के द्वारा विरोध किया गया तो उक्त लोगों के द्वारा राजस्वकर्मी को जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होने कहा कि अवैध वसूली मामले की शिकायत जिलाधिकारी को लिखित रूप से किया गया है।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि अवैध वसूली मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उक्त आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क