अति पिछड़ा और महिला वोटरों ने लगाया गिरिराज की नैया पार, गिरिराज की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी निर्वतमान सांसदकेंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह की जीत पर भाजपा सहित एनडीए के तमाम कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दिया है और अपनी खुशी का इजहार किया है। कार्यकर्ताओं ने रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को जीत की बधाई दिया है ।

जिसमें भाजपा प्रखंड अध्यक्ष राजीव वर्मा ,जदयू प्रखंड अध्यक्ष, मनीष कुमार, लोजपा आर के प्रखंड अध्यक्ष, राम जपो पासवान, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राम प्रकाश चौधरी, गोपाल पासवान ,पूर्व मुखिया नरेश पासवान ,जद यू के राम विनोद महतो, चंद्रशेखर महतो, मनोज साहनी ,राष्ट्रीय लोक मोर्चा के तरुण कुमार रोशन राम लखन महतो आदि ने श्री सिंह की जीत पर बधाई दिया है l

और उनसे विकास के कामों को पूरा करने की उम्मीद जताया है ।कार्यकर्ताओं ने गिरीराजज सिंह के जीत पर एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर मिठाई खिलाकर जीत का बधाई दिया ।वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के खेमों में भाजपा प्रत्याशी अवधेश राय की पराजय को लेकर मायूसी देखा जा रहा है लेकिन हार के बावजूद इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता प्रखंड के किस पंचायत और किस बूथ पर कितना वोट आया इसके जोड़ घटाव में मशगूल देखे जा रहे हैं।

भाकपा अंचल मंत्री उदय चंद्र झा ने बताया कि कुछ ही दिनों बाद अंचल परिषद की बैठक आयोजित कर हार के कारनोकी समीक्षा की जाएगी और जन सरोकार के मुद्दे को जिस प्रकार हम लोग उठते रहे हैं आगे भी उठाते रहेंगे ।उन्होंने देश में इंडिया गठबंधन के मजबूत उपलब्धि पर खुशी का इजहार किया है। और कहा है इंडिया गठबंधन के नेता देश में एक सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और जनतासेजुरकररहतेहुएजन सरोकारों के सवालों को लेकर संघर्ष किया है और करेंगे।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट