बेगूसराय पहुंचे राजजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार, भाजपा पर साधा निशाना

डीएनबी भारत डेस्क 

राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार शुक्रवार को बेगूसराय के गढ़पुरा और राजौरा के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे। गढ़पुरा जाने के दौरान मंझौल चौक, दुनही चौक, गढ़पुरा चौक समेत कई जगहों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना कर गर्मजोशी से स्वागत किया। गढ़पुरा में आशुतोष ने हरिगिरीधाम में पूजा किया और पूर्व श्रीकृष्ण सिंह स्मारक भवन में आयोजित सभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी को हमारे समाज के लोग आज सत्ता में बैठाने में अहम योगदान दिया आज वही पार्टी हमारे समाज को उपेक्षित कर दिया है।

किसानों की समस्या को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगले महीने 22 फरवरी को किसान नेता स्वामी सहजानंद सरस्वती जी की जयंती के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित कर किसानों की हक़ की लड़ाई लड़ने की शुरुआत की जाएगी। गढ़पुरा से वापस लौटने के दौरान पूर्व निर्धारित रजौरा चौक के पास सार्वजनिक सरस्वती पूजा समिति के द्वारा आयोजित माँ सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिए।

कार्यक्रम के दौरान आशुतोष के साथ राष्ट्रीय सचिव डॉ सोनू शंकर, प्रदेश महासचिव विजय चौधरी, राष्ट्रीय संगठन विस्तारक राकेश कुमार पवन, जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार, पूर्व राष्ट्रीय युवा सचिव किशन कुमार, जिला प्रदेश महासचिव मनोज कुमार, जिला युवा अध्यक्ष सत्यम कुमार समेत ऋतुराज कुमार, पीयूष कुमार, राजकिशोर सिंह, अमित कुमार, सौरव कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता साथ रहे।

Ashutosh KumarBegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatgadhpurapolitics
Comments (0)
Add Comment