बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने खेत में काम कर रहे एक महिला किसान के साथ किया मारपीट, ज्वेलरी भी छिना

 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव की है, पीड़ित महिला की पहचान भर्रा निवासी शकुना देवी के रूप में की गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने खेत में काम कर रहे एक महिला किसान के साथ छेड़छाड़ एवं मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं महिला किसान ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके कान के बाली एवं सोने की चकती भी छीन लिया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव की है। पीड़ित  महिला की पहचान भर्रा निवासी शकुना देवी के रूप में की गई है ।

सगुना देवी का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले अमर शर्मा उर्फ अमर महतो उस वक्त उसके साथ बेवजह मारपीट करने लगा जब वह अपने फसल में पानी पटा रही थी और पानी पटवन खत्म करके वापस लौट रही थी तभी उसे रास्ते में घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा और जब उसने इसका विरोध किया तो मारपीट की घटना को अंजाम दिया। वहीं महिला के परिजनों का आरोप है कि जब शाम में उसके देवर घर आए और आरोपी के घर पर शिकायत करने पहुंचे तब आरोपी ने सगुना देवी के देवर पप्पू पासवान को भी पकड़ लिया तथा उसे फांसी लगाकर मारने की कोशिश करने लगा।

लेकिन तब तक गांव के अन्य लोग जमा हो गए। लेकिन इस बीच आरोपी अमर महतो ने पप्पू पासवान का मोबाइल भी छीन लिया और हाथापाई की। फिलहाल पीड़ित सगुना देवी एवं पप्पू पासवान के द्वारा मुफस्सिल थाने में लिखित रूप से आवेदन दी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क