जब तक आप जाति धर्म के आधार पर देंगे वोट आपके बच्चे रोजगार के लिए खाते रहेंगे धक्के – प्रशांत किशोर

खोदावंदपुर पहुंचे प्रशांत किशोर का लोगो ने किया भव्य स्वागत। आप अपने बच्चों के लिए वोट करें, तब गांव में मिलेगा रोजगार - प्रशांत किशोर

डीएनबी भारत डेस्क 

जन स्वराज के संस्थापक व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बुधवार की दोपहर छौड़ाही से चलकर खोदावंदपुर पहुंचे। खोदावंदपुर के दौलतपुर मैदान में बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधियों, नौजवानों व आमजनो ने फूलमाला और जय बिहार, जय जय बिहार के उद्घघोष से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर एक विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा जिस दिन आप अपने बच्चों के लिए अपने लिए वोट करेंगे। मैं दावे के साथ कहता हूं कि उस दिन आपके बच्चे को बिहार की धरती पर आपके गांव में 18 से 20 हजार रुपये माहवारी के रोजगार मिलेगा। जब तक आप जाती धर्म, अगरा पिछड़ा, मंदिर मस्जिद के नाम पर वोट करते रहिएगा तब तक आपके बच्चे, शिक्षा और रोजगार के लिए दूसरे प्रान्तों में दर दर की ठोकर खाते रहेंगे।

बिहार में सरकारी विद्यालय खिचड़ी और डिग्री बांटने का संस्था तो निजी शिक्षण संस्थान शोषण का अड्डा बनकर रह गया है। जबतक आपके बच्चे शिक्षित नही होंगे, आपका भला होने वाला नही है। प्रशांत किशोर ने कहा विगत 16 माह से मैं गांव गांव पदयात्रा कर रहा हूँ तो देखता हूँ कि गांव में आपके बच्चो के तन पर ढंग से कपड़ा नही, पांव में हवाई चप्पल नही है। स्कूल में पढ़ने वाला बच्चा सड़को पर खेल रहा होता है। इसके लिए आप जिम्मेवार हो। क्योंकि आप लालू नीतीश जी के जात पर और मोदी जी के पांच किलो भात पर वोट करते हो। इसलिए यह हाल है। मैं प्रशांत किशोर न आपसे वोट मांग रहा हूं और न ही चंदा मांग रहा हूँ। गांव गांव पैदल चलकर आपको जागरूक कर रहा हूँ कि आप जागिए, जिस तरह लालूजी अपना बेटा के लिए वोट मांगते हैं। आप भी अपने बेटा की भलाई के लिए वोट कीजिए। यकीन मानिए जन सुराज आएगा।

तत्पश्चात प्रशांत किशोर के पदयात्रा का जत्था खोदावंदपुर भ्रमण पर निकल पड़ा। जो वहाँ से चलकर एसएच 55 के रास्ते मोकरी चौक, चलकी, तेतराही, मशुराज, बरियारपुर पश्चमी, बरियारपुर पूर्वी, चकवा, खोदावंदपुर, मुसहरी होते हुए खोदावंदपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित अपने पड़ाव स्थल पर पहुंचा। पदयात्रा में सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में स्त्री पुरुष, बच्चे नौजवानों ने फूल माला और पुष्प वर्षा कर प्रशांत किशोर का स्वागत किया। इस दौरान किशोर युवाओं में प्रशांत किशोर के साथ सेल्फी लेने का होड़ मचा था।

खोदावंदपुर, बेगूसराय से नितेश कुमार