बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी नहीं मिलने पर पानी प्लांट संचालक को बेरहमी पीटा,पुलिस मामले की जांच में जुटी

4 के संख्या में अपराधी पानी प्लांट पर आया और जबरन रंगदारी मांगने लगा रंगदारी देने से इनकार किया गया तो जबरन लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया जहा रंगदारी नहीं मिलने से नाराज अपराधियों ने पानी प्लांट के संचालक को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हालाकि की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

जिसमें चार पांच के संख्या में अपराधी जबरन पानी प्लांट के पास पहुंचा और पानी प्लांट के संचालक से रंगदारी की मांग की। रंगदारी नहीं मिलने से नाराज अपराधियों ने लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।घटना रतनपुर ओपी क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित करण जल प्लांट की है। बताया जा रहा है कि जल प्लांट के संचालक करण कुमार से बेखौफ अपराधियों ने अचानक मारपीट कर लाखों रुपए रंगदारी की मांग की। इस घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

पीड़ित दुकानदार ने उक्त अपराधियों के खिलाफ स्थानीय रतनपुर थाना को आवेदन के साथ सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। उन्होंने बताया कि 4 के संख्या में अपराधी पानी प्लांट पर आया और जबरन रंगदारी मांगने लगा रंगदारी देने से इनकार किया गया तो जबरन लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। हालांकि इस घटना की जानकारी रतनपुर थाना पुलिस को लगी मौके पर रतनपुर थाने के पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट