बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को घर से बुला कर गोली मारकर किया हत्या, शव को मृतक के दरवाजे पर फेंक कर हुआ फरार

घटना लाखो थाना क्षेत्र के भैरवार वार्ड नंबर एक की है। मृतक की वक्त की पहचान भैरवार वार्ड नंबर 1 के रहने वाले सुधीर सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को घर से बुला कर गोली मारकर हत्या कर दी।इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई वहीं गांव में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना लाखो थाना क्षेत्र के भैरवार वार्ड नंबर एक की है। मृतक की वक्त की पहचान भैरवार वार्ड नंबर 1 के रहने वाले सुधीर सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि प्रिंस कुमार छठ पुजा के मौके पर अपने घर आया था।

छठ पूजा मना कर प्रिंस आज अपने घर पर बैठा हुआ था। तभी दो की संख्या में अपराधी आया और उसे जबरन घर से बुलाकर ले गया, और उसे दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या करने के बाद अपराधियों का हौसला इतना बुलंद था कि शव को उसके घर के सामने फेंक कर फरार हो गया। परिजनों ने यह भी बताया कि गांव के दबंग अपराधी है। उन्होंने बताया कि इसके डर से कोई भी कुछ नहीं बोल सकता है। फिलहाल इस के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना लाखों थाना पुलिस को दी मौके पर लाखों थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

वही  हत्या के बाद परिजनों के द्वारा शव को उठाने नहीं दिया जा रहा है। फिलहाल हत्या के बाद इलाके में पूरी तरह दहशत का माहौल बना हुआ। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच- 31 पर शव रखकर सड़क को जाम कर दिया है एवं जमकर हंगामा कर रहे हैं । हालांकि पुलिस के द्वारा लोगों को समझने का प्रयास जरूर किया जा रहा है लेकिन लोग अपनी मांगों पर अरे हुए थे तथा बेगूसराय के एसपी सहित बरीय पदाधिकारी को बुलाने एवं अपराधी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं । दरअसल लाखो थाना क्षेत्र के भैरवार में आज दिन दहाड़े अपराधियों ने प्रिंस कुमार नामक युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी और फिर शव को मृतक के दरवाजे पर फेंक कर फरार हो गए ।

उक्त घटना के बाद लोगों का आरोप है कि पुलिस ना तो अब तक घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंची है और ना ही अपराधियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई कर रही है। थक हार कर स्थानीय लोगों ने एनएच- 31 को जाम कर दिया है जिससे कि  राहगीरों को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा और कार्रवाई की मांग पर अरे रहे काफी मशक्कत के बाद लोगो को जाम से निजात मिला

 

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट