बेगूसराय में अपराधियों ने एक ट्रैक्टर ड्राइवर की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को मिट्टी में दबाकर गड्ढे किनारे फेंका, इलाके में मचा हड़कम्पल

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगांछि के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने एक ट्रैक्टर ड्राइवर की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को मिट्टी में दबाकर गड्ढे किनारे फेंक दिया। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगांछि के समीप की है। मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनियप्पा के रहने वाले अवनीश कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया है कि पिछले 6 महीने से ट्रैक्टर चलाता था। बीती रात इसको घर से बुला कर ले गया। और अवनीश कुमार को निर्मम तरीके से हत्या कर शव को गड्ढे किनारे फेंक दिया और मिट्टी डालकर छुपा दिया। उन्होंने बताया है कि ट्रैक्टर चलाकर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे। फिलहाल इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही इस मौत से नाराज परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया है और जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क