बेगूसराय में अपराधियों ने गोलीबारी और चाकूबाजी में एक मासूम बच्ची समेत दो पुरुष को गंभीर रूप से किया जख्मी, पीएचसी में चल रहा है इलाज

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के आहोक गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया जहां जमकर गोलीबारी और चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है। गोलीबारी और चाकूबाजी में एक मासूम बच्ची समेत दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल अवस्था में सभी का इलाज साहेबपुर कमाल पीएससी में चल रहा है।

फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के आहोक गांव की है। घायल सभी व्यक्ति की पहचान विजय यादव, सिको यादव बाबिता कुमारी के रूप में की गई है। इस घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि विजय यादव और पंकज यादव के बीच किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

इसी दोनों के बीच विवाद होने के कारण दो पक्षों में गोलीबारी लाठी डंडे सहित चाकू से हमला कर दिया है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि पंकज यादव के द्वारा जमकर गोलीबारी कर दी और चाकू बाजी चल दिया। गोलीबारी की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले के तहकीकात में जुड़ गई है।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है आखिर किस वजह से दो पक्षों के बीच विवाद हुआ है और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि तीन लोग घायल हुए हैं। दो अधेड़ पुरुष और एक लड़की घायल है। निश्चित नहीं है कि गोली लगी है। या तेज चाकू से चोट लगी है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क