बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक निर्मम तरीके हत्या कर खेत मे रखे गोबर के ढेर में दफनाया, इलाके में मचा हड़कंप

उक्त व्यक्ति का शव मंझौल थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएच 55 से पबड़ा जाने वाली सड़क के पास एक खेत हुआ बरामद

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां अपराधियों ने एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को खेत में रखे गोबर के ढेर में दफना दिया। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना मंझौल थाना क्षेत्र के पबड़ा पंचायत स्थित एक खेत की है।

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उसे युवक को निर्मम तरीके से हत्या कर शव को खेत में रखे गोबर के ढेर में दफना दिया। वही युवक की शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जानकारी के अनुसार उक्त का शव मंझौल थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएच 55 से पबड़ा जाने वाली सड़क के पास एक खेत में रखे मवेशी के गोबर के ढेर से बरामद किया गया है।

मृतक का चेहरा कुचला हुआ है। वहीं शव की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशवारा पंचायत वार्ड 15 वभनगामा गांव निवासी हरेराम सिंह के लगभग 13 वर्षीय पुत्र दीवांशु कुमार उर्फ भुल्ला के रूप में हुई है। गोबर के ढेर से शव मिलने की खबर जंगल के आग की तरह फैल गई। तथा देखते ही देखते शव को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

शव मिलने की सूचना पर मंझौल थाना के एएसआई विशंभर सिंह एवं चेरियाबरियारपुर थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। परिजनों के पहुंचने के बाद शव की शिनाख्त हो पाई. परिजनों के अनुसार गुरुवार शाम के 8 बजे वह घर से निकला था. पुनः वापस लौटकर नहीं आया।

इस बीच घटना की सूचना पर मंझौल एसडीपीओ नवीन कुमार तथा बखरी एसडीपीओ कुंदन कुमार, मंझौल थाना अध्यक्ष रिशा कुमारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के जवान घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।

डीएनबी भारत डेस्क