बेगूसराय मे अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाया और शराब पिलाकर पीट-पीटकर निर्मम तरीके से किया हत्या, इलाके में फैली सनसनी

घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाकर शराब पिलाकर पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दिया है।  हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही गांव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दशरथ चौधरी के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों बताया है कि गांव के ही अपराधियों के द्वारा शराब का धंधा करता है। और दशरथ चौधरी को घर से बुलाकर ले गया। पहले दशरथ चौधरी को शराब पिलाया फिर बाद में उसे बेरहमी से पीट-पीट कर मारा समझ कर उसी जगह छोड़ दिया। वही इस घटना की सूचना परिजनों को लगा।परिजनों ने आनन फानन में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था। जहां रास्ते में ही दशरथ चौधरी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

उन्होंने साफ तौर से कहा है कि गांव में धरल्ले से शराब की धंधा चलता है और इसे भी शराब पिलाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी है। फिलहाल इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

वही इस घटना के संबंध मे पुलिस ने बताया की नशे की हालत मे झगडा झंझट करने से पेर से टकरा गया जिसे ईलाज के लिए ले जाने के क्रम मे मौत हो गयी।

डीएनबी भारत डेस्क