बैखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गोलियों से भुना, व्यक्ति की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

 

शहर के सबसे भीड़ भाड़ वाले इलाके बूढ़ी गंडक पुल की है।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:बिहार में बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आया है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स को गोलियों से छलनी कर दिया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

घटना शहर के सबसे भीड़ भाड़ वाले इलाके बूढ़ी गंडक पुल की है।अपराधियों की गोली से मौत के शिकार हुए युवक की पहचान मथुरापुर ओपी के गोबिंदपुर के रहने वाले राधेश्याम मंडल के बेटे सोनू कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोनू शराब के एक मामले में गवाही देने के लिए समस्तीपुर जिला कोर्ट में जा रहा था। जैसे ही वह पैदल ही बूढ़ी गंडक पुल पर पहुंचा, तभी दो अपराधियों ने उसे घेर लिया और गोली मारकर फरार हो गए।

भीड़ के बीच हुई गोलीबारी की घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सोनू को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित कर दिया।  इस घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पूरे मामले पर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि मथुरापुर घाट के पास बूढ़ी पुल पर कुछ अज्ञात बदमाशों के द्वारा युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मृतक युवक भी कुछ महीनों पूर्व ही हत्या के एक मामले में जेल से बाहर आया था। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। आसपास सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी अपराधी गिरफ्त में होंगे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट