बेगूसराय: बेंखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक छात्र से मोटरसाइकिल लुटी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला जहां बेंखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक छात्र से मोटरसाइकिल लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जब छात्र लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने छात्र पर फायरिंग कर दिया। इस फायरिंग में छात्र बाल बाल बच गए और अपराधी मोटरसाइकिल लूट कर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। वही मोटरसाइकिल लूट के बाद उसे जगह काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी स्थित हनुमानगढ़ी के समीप की है।

बताया जा रहा है कि छात्र कोचिंग पढ़ाई कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने शिक्षक के लिए खाना लाने के लिए घर जा रहा था। तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर छात्र को घेर लिया। मोटरसाइकिल लूटने लगा। जब इस लूट का विरोध छात्र के द्वारा किया गया तो अपराधियों ने फायरिंग कर दिया। हालांकि छात्र किसी तरह अपना जान बचा लिया और अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं शिक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया है कि छात्र को अपने मोटरसाइकिल से घर खाना लाने के लिए भेजे थे।

तभी मोटरसाइकिल पर दो अपराधी हथियार के बल पर हनुमानगढ़ी के पास छात्र को रोक कर मोटरसाइकिल की घटना को अंजाम दिया। जब छात्रा के द्वारा विरोध किया गया तो उसे पर फायरिंग भी किया गया। उन्होंने बताया कि छात्र के गले से सोने की चैन भी छीनने का प्रयास किया। लेकिन छीना झपटी के दौरान सोने की चेन टूट कर झाड़ी में गिर गया। जिससे चेन सोने की चेन बच गया। वही इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को छात्र के द्वारा दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में घटनास्थल पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की हकीकत में जुट गई है।

वही  मुफस्सिल थाना के सबइंस्पेक्टर पिंटू ने बताया है कि आज सुबह एक छात्रा से अपराधियों ने हथियार के बल पर मोटरसाइकिल की लूट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि जब छात्र लूट का विरोध किया तो छात्र पर फायरिंग भी किया हालांकि इस फायरिंग में बाल बाल छात्र बच गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हकीकत में जुटी हुई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट