बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को हत्या कर गले में फंदा डालकर पेड़ में लटका दिया,आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर किया हंगामा

घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर पंचायत के पनसल्ला गांव की है। मृतक युवक की पहचान पनसल्ला वार्ड नंबर 8 के रहने वाले सूर्य शेखर दास का 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को निर्मम तरीके से हत्या कर गले में फंदा डालकर पेड़ के गाछ ने टांग दिया।  हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।वहीं जैसे ही मौत की खबर परिजनों में लगी वैसे ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर सड़क पर आगजनी कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया है। घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर पंचायत के पनसल्ला गांव की है।

मृतक युवक की पहचान पनसल्ला वार्ड नंबर 8 के रहने वाले सूर्य शेखर दास का 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि बीती रात दोस्तों के द्वारा विकास कुमार को घर से बुलाकर ले गया और उसके साथ पहले शराब पार्टी की फिर बाद में उसे गले में फंदा डालकर हत्या कर पेड़ से टांग दिया। उन्होंने बताया कि देर शाम छठ पूजा का पोखर पर अर्घ्य देकर घर वापस लौटा था और उसके बाद घर से पैसा लेकर दालमोट और मुरही खरीदने के लिए गया।

इस दौरान कुछ दोस्तों ने उसे बुलाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि पहले दोस्तों के साथ शराब पार्टी किया फिर बाद में उसे निर्मम तरीके से गले में फंदा डालकर हत्या कर दी और बाद में उसे पेड़ से लटका दिया ताकि वह आत्महत्या का रूप देने का काम किया गया है।वही इस मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जामकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया और घटनास्थल से कई शराब की बोतल भी पुलिस ने बरामद किया है।

फिलहाल इस घटना की सूचना मिलते ही मंझौल डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। वहीं लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है हत्यारे की गिरफ्तारी के मांग पर अरे हुए हैं

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट