समस्तीपुर: अपराधियो ने मुर्गा फार्म व्यवसायी की गोली मारकर किया हत्या, हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ किया हंगामा

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को खुली चुनौती देने का काम कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि समस्तीपुर पुलिस का इकबाल ही समाप्त हो चुका है। इस बार बदमाशों ने बिहार के समस्तीपुर जिले में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। जहां समस्तीपुर के रारियाही में अपराधियो ने मुर्गा फार्म व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।

व्यवसायी को उन्ही के मुर्गा फार्म से 100 मीटर की दूरी पर गोली मारी गयी। गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए पटना ले गए।जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान हलई ओपी थाना छेत्र के रारियाही के राजेश कुमार सिंह के रूप में की गई है। जो मुर्गा फार्म चलाते थे। इस घटना से इलाके के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। लचर पुलिसिया व्यवस्था पर लोग सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि समस्तीपुर में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है और यही कारण है कि मुर्गा फार्म व्यवसायी राजेश कुमार सिंह की हत्या कर अपराधी हथियार फरार हो गये।

हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की पहुंच से बाहर है। अब देखना होगा कि समस्तीपुर की पुलिस कब तक हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाती है। अब सभी की नजरें पुलिस पर ही टिकी हुई है।वही आज सुबह से ही हत्या से आक्रोशित परिजन और ग्रामीण बड़ी संख्या में N H 322 पंसलवा चौक को जाम कर आगजनी कर रहे है।उधर जाम कर रहे परिजन पुलिस प्रशाशन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है और जल्द ही अपराधियो की गिरफ्तारी और मुआवजा की मंग कर रहे है। सड़क जाम के कारण समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग को बाधित कर दिया।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट