बेगूसराय में अपराधियों ने हथियार के बल पर घर में घुसकर एक व्यक्ति को किया जमकर पिटाई, घायल व्यक्ति का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

घटना डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर घर में घुसकर एक व्यक्ति के साथ जमकर बेहरमी से पिटाई कर दी। इस पिटाई में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला गांव की है।

घायल व्यक्ति की पहचान कटरमाला गांव के रहने वाले महेंद्र चौधरी का पुत्र सुनील चौधरी के रूप में की गई है। इस घटना के संबंध में परिजनों बताया है कि सुनील चौधरी अपने घर में था। इस दौरान 5 की संख्या में अपराधी हथियार के बल पर घर में घुस गया और गाली गलौज करने लगा। गाली गलौज का विरोध सुनील के द्वारा किया गया तो उसी से नाराज होकर अपराधियों ने लाठी डांटे एवं लोहे की रोड से पीटना शुरू कर दिया। से भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने पिस्टल के बट से पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया है कि एक गांव के यह कुख्यात अपराधी है। लगातार लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं। फिलहाल इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने डंडारी थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर डंडारी थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क