बेगूसराय में बीती रात अपराधियों में एक युवक को लूटपाट के दौरान गोली मारकर किया घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुधरण गांव के समीप की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर बीती रात अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुधरण गांव के समीप की है । घायल युवक की पहचान सुधरण निवासी मन्नू पासवान के रूप में की गई है।

पीड़ित ने बताया कि बुधवार को वह एक जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए बलिया गया था, लेकिन किसी कारण बस उसका रजिस्ट्री नहीं हो सका। तत्पश्चात वह जब देर शाम अपने घर वापस लौट रहा था इसी क्रम में सुनसान इलाके में अशोक यादव ,पप्पू यादव समेत चार व्यक्तियों ने उसे घेर लिया और उससे सत्तर हजार रुपए छीनने की कोशिश करने लगा।

लेकिन जब मन्नू पासवान ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिससे वह जमीन पर गिर गया। तत्पश्चात अपराधियों ने रुपए भी छीन लिए एवं चारों अपराधियों ने मिलकर मन्नू पासवान की जमकर पिटाई कर दी। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे पहले बलिया पीएससी में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है ।

फिलहाल पीड़ित का सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाज चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । वहीं घायल युवक की पत्नी ने बताया कि अशोक यादव से लंबे समय से उनका जमीनी विवाद चल रहा है और आए दिन आरोपियों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है।

डीएनबी भारत डेस्क