बेगूसराय में अपराधिक घटना लगातार बढ़ रही है, बावजूद पुलिस अपराध रोकने में  हो रहे है नाकाम 

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी व्यवसाई से गले का सोने की चेन छीनकर मौके से फरार हो गया। यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के व्यस्ततम इलाके की है।आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी आते हैं और व्यवसाई के गले का सोने की चेन छीन कर भाग जाते हैं।

जहां आप देख सकते हैं तस्वीरों में किस तरह से अपराधी छिनतई की घटना को सरेआम लोगों के बीच खुले आसमान के नीचे अंजाम दे रहे हैं। इसके बाद पीड़ित ज्वेलर्स दुकानदार हक्का-बक्का हो जाता है। व्यवसाई कुछ दूर उसके पीछे दौड़ता भी है। लेकिन तब तक अपराधी वहां से नौ-दो ग्यारह हो जाते हैं। दरअसल या पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज की बताई जा रही है। जहां इस तरह के घटना को खुलेआम अपराधी अंजाम दे रहे हैं।

ऐसे मे अब सवाल यह उठता है कि क्या अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो चुका है, या अब कानून का इकबाल नहीं रहा। फिलहाल पुलिस इस् मामले की छानबीन में जुट गई है।और दावे कर रही है की छिनतई करने वाले अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी होगी। अब देखना है कि पुलिस का दावा सिर्फ कागज तक ही सिमट कर रह जाती है या फिर पीड़ित व्यवसाई को न्याय भी मिलती है।

बेगूसराय से सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट