बेगूसराय मे आपसी विवाद को लेकर लाठी डंडे से पिटाई मामले में दो संगे भाई समेत तीन लोग घायल

 

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड 17 की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे मामूली विवाद मे गोतिया और अन्य रिस्तेदारो द्वारा तीन लोगों की लाठी डंडा और धारदार हथियार से हमला किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना मे दो सगे भाई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए है जिनका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल बेगूसराय मे चल रहा है.मारपीट के इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

जिसमे साफ तौर पर देखा जा रहा है की किस तरह गोतिया और रिश्तेदारों के बेरहमी से पिटाई की जा रही है.. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड 17 की है.. इस घटना मे रामपुर गावं के रहने वाले मोहमद मंसूर शाह का पुत्र मोहम्मद मिर्त्युजा, मोहम्मद मुस्तफ्फा और सैबूल खातून के रूप मे हुई है.आरोप है की गावं के मुखिया  मोहम्मद अमानत शाह और उसके रिस्तेदारो के द्वारा मामूली विवाद मे इस घटना को अंजाम दिया गया है.इस संबंध मे घायल मोहमद मुरतुजा के पुत्र मोहमद अरवाज ने बताया वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट कर आये थे तभी  मुखिया और उनके रिस्तेदारो के द्वारा उनके पिता की लाठी डंडा और धारदार हथियार से बेरहमी से मारपीट की जा रही थी.

तभी उनके अंकल उसे बचाने गए तभी तभी उनकी भी जमकर पिटाई की गई. जिससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.. मोहमद अरवाज ने बताया की आरोपियों की उनके पिता से क्या दुश्मनी है उन्हें नही पता. पिटाई करने वालो मे मुखिया और उनके रिस्तेदार शामिल थे.. वही घायल सैबूल खातून ने बताया की सभी आरोपी उनके गोतिया है जिनके द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.. उन्होंने बताया की उनके पिता की गंभीर रूप से पिटाई की रही थी तभी उसे बचाने के लिए अन्य लोग गए तो उनकी भी बेरहमी से पिटाई की गई.

उन्होने बताया की उनका एक दुकान है और उनके परिबार के सभी लोग कमाते है इसी बात को लेकर उनके गोतिया को चिढ़ था. जिसको लेकर पहले से धमकी दी जा रही थी.. इसी सिलसिले मे सभी आरोपी पहले से प्लानिंग कर इस घटना को अंजाम दिया है.. जिसमे तीन लोग घायल है. सभी आरोपी लाठी डंडा छुरा आदी से लैस होकर इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दो घायलों का इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है जबकि एक का इलाज गावं मे ही कराया जा रहा है.

डीएनबी भारत डेस्क