अपनों से बिछड़े हुए डेढ़ दर्जन लोगों को स्वजनों से मिलाया खोया-पाया केन्द्र सिमरिया धाम

डीएनबी भारत डेस्क

राजकीय कल्पवास मेला सिमरिया धाम में खोया-पाया केन्द्र सह  नियंत्रण कक्ष में तैनात नागरिक सुरक्षा बलों एवं पुलिस पदाधिकारियों, पुलिस कर्मियों और सिविल सेवा के कर्मियों ने विगत 17 अक्टूबर,24 से 21 अक्टूबर 24 तक में अपनों से बिछड़े हुए लगभग डेढ़ दर्जन लोगों को स्वजनों से मिलाने में काफी मददगार साबित हुआ। सभी बिछड़े हुए व्यक्तियों के परिजनों और खालसा धारियों ने इसके लिए खोया-पाया केन्द्र सह नियंत्रण कक्ष के प्रति आभार व्यक्त किया।

मिली जानकारी अनुसार मेला आरम्भ के दिन 17 अक्टूबर को 05, 18 अक्टूबर को -02, 19 अक्टूबर को -04 तथा 20 अक्टूबर को छः एवं 21 अक्टूबर को प्रातः आठ बजे तक में एक व्यक्ति को स्वजनों से मिलाने का काम किया है। जिसमें नावकोठी बेगूसराय के पवित्र महतों, दरभंगा जिले के कुसुम तारा उर्फ शुभकला देवी, त्यागी बाबा खालसा के सहरसा निवासी बलराम दास, भूतनाथ मंदिर के मधुबनी जिला निवासी सूरत दास, मधुबनी

जिले के भीठ भगवानपुर निवासी वीभा देवी, श्री श्री 108 श्री जगदीश बाबा के शिष्य नेपाल देश वासी धर्मदास जी, लाडली बाबा के शिष्य मधुबनी जिले के रामदेव दास, समस्तीपुर जिले के सासन निवासी सुनिता देवी और पिंटू देवी, दरभंगा जिले के महथवार निवासी सुदर्शन झा को खोया-पाया सह नियंत्रण कक्ष ने स्वजनों से मिलाया। मौके पर नगर सुरक्षा बलों के अमर ठाकुर झा, मनीष कुमार सहित दर्जन भर नागरिक सुरक्षा बल के कर्मी सेवा भाव से लगे हुए थे।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट