अंतर युवा महोत्सव में जीडी कॉलेज बेगूसराय की टीम थिएटर इवेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए रही विनर

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय-ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा द्वारा आयोजित अंतर युवा महोत्सव में गणेशदत्त महाविद्यालय बेगूसराय की टीम थिएटर इवेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए विनर रही। वहीं ओवर ऑल रनर का खिताब अपने नाम किया। कुल 26 विधाओं में से 23 इवेंट में प्राइज लेकर महाविद्यालय की टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। वहीं सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष प्रो कमलेश कुमार ने कहा कि महाविद्यालय के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है हमारे पास विधिवत रूप से संगीत और नाटक का विभाग नहीं होने के बावजूद भी महाविद्यालय के छात्र इन विधाओं में अपना बेहतर प्रदर्शन करते रहे हैं।

प्रधानाचार्य प्रो राम अवधेश कुमार ने कहा की महाविद्यालय के लिए बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बहुत जल्दी इसके लिए विधिवत रूप से संगीत और नाटक विभाग खोलने के लिए सार्थक पहल किया जाएगा। वहीं इस बात की जानकारी देते हुए सांस्कृतिक परिषद के समन्वयक डॉ कुंदन कुमार ने बताया की प्रतियोगिता का आयोजन विगत दिनों विमेंस कॉलेज समस्तीपुर में आयोजित किया गया था। जहां 42 सदस्यीय टीम ने 27 में से 26 इवेंट में भाग लेते हुए रनर का खिताब अपने नाम किया।

वहीं थिएटर इवेंट में ओवरऑल विनर का खिताब लेकर ईस्ट जोन के लिए क्वालीफाई किया है। कहा कि महाविद्यालय की टीम थिएटर इवेंट में विगत वर्ष भी राष्ट्रीय स्तर पर प्राइज लेकर विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया था। इस बार भी उम्मीद है कि महाविद्यालय के छात्र विश्वविद्यालय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर फिर से अपना नाम रोशन करेंगे।

वहीं इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के वरीय प्राध्यापक प्रो चंद्रभूषण प्रसाद सिन्हा, प्रो भूपेंद्र नारायण, डॉ शशिकांत पांडेय, डॉ सहर अफरोज, डॉ अंजनी कुमार, डॉ अभिमन्यु प्रसाद, डॉ जकरुल्लाह खान, डॉ कृष्ण कुमार, डॉ अभिषेक कुन्दन, प्रो उत्तम कुमार, प्रो प्रेम विजय, प्रो अजीत कुमार, डॉ कुमारी रंजना, डॉ रीना कुमारी ने बधाई दी है।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट