बछवाड़ा में अनियंत्रित ऑटो ने बाइक में पीछे से मारी ठोकर, बाइक चालक समेत पांच लोग घायल

घायल कि पहचान फतेहा पंचायत के वार्ड संख्या 8 निवासी राम चन्द्र दास का पुत्र अर्जुन दास,अर्जुन दास की पत्नी विभा देवी व पुत्र अभिराज कुमार,पुत्री विद्या कुमारी व चिरंजीवीपुर पंचायत के वार्ड चार निवासी विश्वनाथ साह का पुत्र कारी साह के रूप में किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क
बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 पर रविवार की दोपहर मोटरसाइकिल व ऑटो की टक्कर मे मोटरसाइकिल सवार समेत पांच लोग घायल। स्थानीय लोगों की मदद से चार घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल व एक व्यक्ति को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया।घायल कि पहचान फतेहा पंचायत के वार्ड संख्या 8 निवासी राम चन्द्र दास का पुत्र अर्जुन दास,अर्जुन दास की पत्नी विभा देवी व पुत्र अभिराज कुमार,पुत्री विद्या कुमारी व चिरंजीवीपुर पंचायत के वार्ड चार निवासी विश्वनाथ साह का पुत्र कारी साह के रूप में किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बछवाड़ा की तरफ से दलसिंहसराय की तरफ जा रही मोटरसाइकिल चालक को अनियंत्रित ऑटो ने पीछे से ठोकर मार दिया। ठोकर इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल एनएच 28 के किनारे पैदल चल रहे व्यक्ति से जा टकराया. और मोटरसाइकिल पर सवार पति पत्नी व दो छोटे छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया। वही ऑटो व मोटरसाइकिल की ठोकर से पैदल चल रहे व्यक्ति गंभीर रूप से घालय हो गया।

स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजते हुए ऑटो समेत चालक को खदेर कर पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर ऑटो व मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में कर मामले की जांच में जुट गई।

डीएनबी भारत डेस्क