बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा,  अनियंत्रित कार गड्ढे मे पलटी, तीन लोगो की मौत, तीन गंभीर रूप से जख्मी

 

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटिया ढाला चौक के समीप की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है जहाँ एक कार के अनियंत्रित होकर गड्ढे मे पलट जाने से  तीन लोगो की मौत हो गयीं है वही तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. मृतको मे माँ बेटी और एक अन्य महिला शामिल है. जबकि घायलों मे पिता बेटा और ड्राइवर शामिल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।घटना बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया एन एच 28 के समीप की है.

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है की होली के मौके पर एक पूरा परिवार मुजफ्फरपुर से जमुई जा रहा था. इसी बीच किसी तरह से स्विफ्ट डिजाइर कार गड्ढे मे पलट गयीं जिसमे  कार मे सवार तीन लोगो की की मौत हो गयीं.. मरने वालो मे माँ बेटी और घर मे काम करने वाली एक अन्य महिला शामिल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जहाँ घायलों को ईलाज के लिए भर्ती कराया वही तीनो शव को अपने कब्जे मे लेकर ईलाज के लिए निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया.

मृतकों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले सुधीर कुमार की पत्नी अर्चना देवी, उसकी पुत्री नम्रता कुमारी, और एक अन्य कुमारी के रूप में की गई है। वही घायलों मे सुधीर कुमार उनका बेटा ओम कुमार शामिल है.. इस संबंध मे प्रत्यक्ष दर्शी अमरजीत यादव ने बताया कि सभी लोग कार पर सवार होकर दलसिंहसराय की ओर से बेगूसराय की ओर जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ है जिसमे तीन की मौत हो गयीं.

वही घटना के संबंध मे परिजन गौतम कुमार ने बताया की सभी लोग मुजफ्फरपुर से  कार पर सवार होकर जमुई जा रहे थे. तभी बछवारा थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है. इस घटना में मां बेटी और एक महिला की मौत हुई है वही तीन अन्य लोग घायल हैं. जिनका ईलाज चल रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.और आगे की कारवाई मे जुट गयीं है.

डीएनबी भारत डेस्क