बछवाड़ा में अनियंत्रित बाइक बिजली के खम्भे से टकराई, बाइक चालक की मौत, अन्य बाइक सावर युवक बुरी तरह जख्मी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी बहियार स्थित रानी मजोसडीह सड़क पर सोमवार की सुबह अनियंत्रित बाइक के बिजली के पोल से टकरा जाने से बाइक सवार चालक की मौत हो गयी। वही बाइक पर सवार एक अन्य युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी राजकुमार पासवान का 21 वर्षीय पुत्र चंचल पासवान के रूप में की गयी है। वही घायल की पहचान अरवा पंचायत निवासी मंगल पासवान का 20 वर्षीय पुत्र दिनेश पासवान के रूप में की गयी है।

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त युवक बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा गांव से अपने बाइक पर सवार होकर किसी निजी काम से मजोसडीह-रानी सड़क के रास्ते जा रहा था तभी तीव्र गति रहने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से जा टकराया। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बहियार में मौजूद लोगों व राहगीरों द्वारा आनन फानन में घायल दोनों युवक को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवक को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया। बेगूसराय में इलाज के दौरान एक युवक चंचल पासवान की मौत हो गई।

वही दिनेश पासवान का इलाज चल रहा है । इधर मौत की खबर सुनते हैं परिजनों में कोहराम मच गया । परिजनों के कोहराम की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई । परिजनों के चित्कार से मौजूद लोगों का दिल दहल गया व आंखें नम हो गई । वहीं घटना की सूचना पाकर स्थानीय जनप्रतिनिधि,समाजसेवी समेत युवा राजद प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रुपेश यादव आदि लोगो ने मृतक के घर पहुंच कर पीङित परिवार को सांत्वना दिया व ढांढस बंधाया । स्थानीय लोगों व परिजनों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई ।

घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है ।

डीएनबी भारत डेस्क