लखीसराय में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा ‘कांग्रेस सरकार आतंकी हमले पर साध लेती थी चुप्पी लेकिन मोदी सरकार में…’

डीएनबी भारत डेस्क

जब से नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाया है उसके बाद से अब तक भाजपा के बड़े नेताओं ने बिहार में लगातार दौरा करना शुरू कर दिया है। खास कर अमित शाह ने लगातार कई दौरे किए। अमित शाह आज बिहार के लखीसराय पहुंचे और यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। लखीसराय में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने महागठबंधन पर कई तीखे वार किए।

अमित शाह ने नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार पूछ रहे थे कि मोदी सरकार ने 9 साल तक क्या किया तो मैं उनको जवाब देना चाहता हूं कि, अरे नीतीश बाबू कुछ तो शर्म रखो कुछ तो लिहाज रखो जिसके बदौलत आप शासन में आए आज उसी से सवाल पूछ रहे हो 9 साल में मोदी जी ने बहुत कुछ काम किया है। पीएम मोदी ने देश के 70 करोड़ गरीबों के लिए बहुत काम किए। आजादी से लेकर अब तक किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रुपये डालने का काम नहीं किया। लेकिन मोदी किसान सम्मान निधि लेकर आए। बिहार के किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रुपये डाले गए हैं।

इस दौरान अमित शाह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए केंद्र सरकार की सराहना भी की और कहा कि पीएम मोदी ने वह कर दिखाया है जो किसी ने सोचा भी नहीं था  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंक के खात्मे का काम किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में धारा 370 हटाई है। वहीं 9 साल में उन्होंने देश को सभी तरफ से सुरक्षित करने का काम किया है। अमित शाह ने कांग्रेस सरकार भी निशाना साधा और कहा कि इससे पहले जब देश में आतंकी हमले होते थे उस वक्त सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार कोई जवाब नहीं देती थी  वह सिर्फ मौनी बाबा बनकर दिल्ली में बैठ जाते थे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सरकार के दौरान आतंकियों ने जब उरी और पुलवामा जैसे आतंकी हमलों को अंजाम दिया तो मोदी सरकार ने 10 दिन के अंदर ही पड़ोसी देश के अंदर घुसकर आतंकियों का खात्मा किया।

धारा 370 हटाने के फैसले को याद दिलाते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस उस वक्त कहती थी कि अगर कश्मीर से इसे हटाया गया तो खून की नदियां बहेंगी, लेकिन जब मोदी सरकार ने इसे हटाया तो किसी की एक कंकड़ तक चलाने की हिम्मत नहीं हुई  उस वक्त कांग्रेस, जदयू, राजद धारा 370 लगाकर बच्चों की तरह गोद में खिलाते रहे लेकिन 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने 370 को उखाड़ फेंका।

#bjpAmit ShahbiharBihar newsDNBDNB BharatLakhisarainitish kumarpoliticalpolitics